रविवार, 17 मई 2020

Ek Dam New Kadak Romantic Love Status or Shayari in Hindi

 Ek Dam New Kadak  Romantic Love Status or Shayari in Hindi

Best Romantic Love ,kadak status for fb friends ,kadak status for fb girls, New Kadak Nawabi love Status,kadak status in hindi two line,kadak status in english.


Ek Dam New Kadak  Romantic Love Status or Shayari in Hindi

Love  status in hindi for whatsapp and fb

"हुए बदनाम मगर फिर भी न सुधर पाए हम,
फिर वही शायरी, फिर वही इश्क, फिर वही तुम."


"  प्यार💌 मे👉 जुदाई💔😩 भी #होती है,
प्यार_ मे  बेवफाई😦 भी होतीं है,
 थाम के देख 👀मेरा 👉 हाथ🖐 पता
चलेगा #प्यार 💑मे  सच्चाई भी _होती है."


" #PAGAL....#प्यार 😘हो गया👉#तुमसे वरना😊
#दोस्ती तो _हमारी भी #नोबिता👦 और #सीजुका👧जैसी 😍ही थी"


" सिर्फ तूने ही कभी मुझको अपना न समझा,
जमाना तो आज भी मुझे तेरा दीवाना कहता है.!
"

 kadak status in english 

"जो तालाबों पर चौकीदारी करते हैँ.,.,  वो समन्दरों पर राज नहीं कर सकते,.,!!! "


"Kya jane woh dil se utar kyun nahin jata,
Agar shaam ka bhoola hai to ghar kyun nahin jata.."


" Tanha Hai To Kya Hua Yeh Waqt Bhi Hum Guzar Denge,
Zindagi Nahi To Kya Hua Mout Ka Hath Hum Tham Lenge.."

 kadak status for fb friends 

"तुझे दिल से मिटाने के लिए, मेरा मिटना भी जरूरी हैं.,.,!!! "


"अजीब सी बस्ती में ठिकाना है मेरा जहाँ लोग मिलते कम झांकते ज़्यादा है
सुनो… तुम ही रख लो अपना बना कर.. औरों ने तो छोड़ दिया तुम्हारा समझकर..!! "


"Shayad main ab Mohabbat na kar paungi
Chaahu bhi toh kisi or ki na ho paungi.
Malum na tha ki ye dillagi dil ko yu le jayegi.
Ki jinda ho kar bhi main saans na le paungi..!"

kadak status for fb girls 

" 👉वह बोला🗣 _प्यार❤️️ करती हो तो उसका👉 Proof😲 दो, मैंने कहा _अरे पागल😘#, Facebook में मेरा  Profile 📲ओपन करके _देख,मेरे  Status की सारी #Property🔖 तेरे👉#नाम करके रखी है..!😏"


" जितना #प्यार💯 है👉#आपसे उस से और #ज्यादा😲 पाने को जी चाहता है😍😍,
जाने वो #कौन सी #खूबी है❓❓ #आप👈 में की,
#हर_रिश्ता💑 #आप से #बनाने को 😘#जी चाहता है..!"
Ek Dam New Kadak  Romantic Love Status or Shayari in Hindi
ishq me pagal

" सबको #प्यार💑 करने के👉 लिए 😒#हम इस #दुनिया🌏 में आए थे,पर #बीच में 👉आप 💁#जरा ज्यादा 😘#पसंद👌😍😍आ गए हो..!"

 New Kadak Nawabi love Status

" बेवजह है ❤️️तभी👉तो #प्यार है,
 वजह होती तो👁  _व्यापार🏦 होता..!"


"  प्यार👫 मे  हम👉तेरे इस  कदर खो 😍गये है,
 जमाने से _बेखबर🙄 हम #तेरे 👉_दिल❤️️ मे सो😴 गये.
मत ❌#उठना हमें _अपनी💑 दिल की #गोद से
हम #सदा🌏 के लिए अब👉#तुम्हारे हो _गये💏..!"


" सुनो..🗣#गुलसन तो👉 तुम हो मेरे,
 दुनिया का मै क्या करू.❓
 नैनो👀 में #बस गए हो 👉#तुम,
 नजारों का मै 👩‍❤️‍👩क्या करू..!"

kadak status in hindi two line 

" हम #सिंगल #लोंडो का भी अपना #अलग ही _Attitude है,-बाप के #अलावा किसी के #_बाप की नही #सुनते !!"

" हमारी #रगों में वो #खून _दोड़ता है,
जिसकी एक #बूंद अगर #तेजाब पर _गिर जाए.. तो वो भी #जल जाए !!"

" #बेटा ज्यादा #उछ्लो _मत..
हम #सब #इशारे _समझते है
और #अच्छे से #_औकात दिखाते है !!"

Bad boy name attitude 

"जो #लड़कियां मुझे #__Bad Boy__# कहती है,
#शायद उन्हें ये नहीं पता.. की #शहजादे कभी #_सुधरे हुए #नहीं होते !!"

" #देख _बेबी Photo मेरी #अच्छी है,
#_सोच मेरी #सच्ची है लेकिन अब भी,
मै तुझे #पसंद नहीं _आया तो #_Sweetheart अभी तू #बच्ची है !! "

"#बंदा नहीं है कोई #टक्कर का आज की #_तारीख में,
इसीलिए #लफ्ज़ कम पर जाते है #हमारी _तारीफ़ में !!
"

ये भी पढ़े :-Best 100+ Rajput  Attitude status in hindi

Please do not Enter Any Spam link in the Comment Box
EmoticonEmoticon