रविवार, 7 जून 2020

bedroom Love Romantic Shayari for Wife in hindi

bedroom Love Romantic Shayari for Wife in hindi

Romantic shayari for wife in hindi, wife ke liye love shayari hindi,emotional shayari for wife,missing shayari for wife in hindi.

husband wife shayari image,romantic marriage shayari,pyar bhari shayari,husband wife love sms in hindi,funny shayari for wife.

Sweet Short Romantic Shayari For Wife

धड़कन मेरी तुमसे है,
आशिकी मेरी तुमसे है,
बताये तो कैसे बताये तुम को,
मेरी जिन्दगी मेरी साँसे तुमसे हैं.
bedroom Love Romantic Shayari for Wife in hindi
Romantic Shayari For Wife

Pyar bhari shayari for husband in hindi language

जिंदगी में आपके आने से हर मुकाम मिला है हमको,लगता है जैसे किस्मत का जाम मिला है हमको,भर दिया आपने हमारी जिंदगी को प्यार से इतना,लगता है जैसे खुदा से की दुआ का अंजाम मिला है हमको.

तेरी धड़कन ही जिन्दगी का किस्सा हैं मेरा,
तू जिन्दगी का एक अहम हिस्सा है मेरा,
मेरी मोहब्बत तुझसे सिर्फ़ लफ्जों की नही हैं,
तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता हैं मेरा

 Romantic Shayari From Husband To Wife

दिल ये मेरे तुमसे प्यार करना चाहता हैं,
अपनी मोहब्बत का इजहार करना चाहता हैं,
देखा है जब से तुम्हे मैंने ऐ सनम
सिर्फ़ तुम्हारा ही दीदार करने को दिल चाहता हैं.
चाहत तेरी पहचान है मेरी,
मोहब्बत तेरी शान है मेरी,
होके जुदा तुझसे क्या रह पाउँगा,
तू तो जान हैं मेरी

shayari or wife in hindi language

इस दिल पे जब से तुम्हारा नाम आया हैं,
एक ख़ुमार सा हम पे छाया हैं,
न जाने ये प्यार का नशा हैं,
या तुम्हारे दीदार का असर हैं,
हर जगह तुम्हारा ही चेहरा नजर आता हैं.

प्यार में सफ़र के कहाँ नक्शे मिलते हैं,
बस चलते रहो तो रास्ते मिलते हैं,
आपकी एक मुस्कान ने चैन चुरा लिया,
अब आँखों को रोज नये सपने मिलते हैं.

 husband wife shayari image

bedroom Love Romantic Shayari for Wife in hindi
husband wife bedroom
दिल लगता नही हैं अब तुम्हारे बिना,
ख़ामोश से रहने लगे हैं तुम्हारे बिना,
जल्दी लौट के आओ अब यही चाह हैं,
वरना जी ना पाएँगे तुम्हारे बिना…
दूर है आपसे तो कोई गम नही,
दूर रहकर भूलने वाले हम नही,
रोज मुलाक़ात ना हो तो क्या हुआ,
आपकी याद  आपकी मुलाक़ात से कम नही.

Romantic Wife Ke Liye Shayari Hindi

जादू है तेरी हर एक बात में,
याद बहुत आती हैं दिन और रात में,
कल जब देखा था मैंने सपना रात में,
तब भी तुम्हारा हाथ था मेरे हाथ में.

missing shayari for wife in hindi

आपकी याद सताये तो दिल क्या करे,
याद दिल से ना जाए तो दिल क्या करे,
सोचा था सपनों में मुलाक़ात होगी,
मगर नींद ही न आये तो हम क्या करें.
तू चाँद और मैं सितारा होता,
आसमान में एक आशियाना हमारा होता,
लोग तुम्हे दूर से देखते,
नज़दीक़ से देखने का हक़ बस हमारा होता.

Best Hindi Romantic Shayari For Wife

हमारी गलतियों से कही टूट न जाना,
हमारी शरारत से कही रूठ न जाना
तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं
इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना

जब जब में लेता हूँ साँस तू याद आती है,
मेरी हर एक साँस मे तेरी खुश्बू बस जाती है,
कैसे कहूँ तेरे बिना में ज़िंदा हूँ,
क्यूंकी हर साँस से पहले तेरी खुश्बु आती है…

Long Romantic Love Shayari For Wife

आपके ख़यालों का ख़याल रखना अच्छा लगता है,
हमे पल पल आपके पास रहना अच्छा लगता है,
आप ही चाहत हो आप ही ख्वाहिश हमारी
इसलिए हर पल आपको प्यार करना अच्छा लगता है!!

Romantic Shayari For Wife From Heart

पल में गुज़र जाए वो मोहब्बत कैसी,
हम तो जिंदगी भर तुझे चाहेंगे,
सात जन्म में गुजर जाए वो कसम कैसी,
हम तो सदियो तक तुम्हारा साथ निभाएँगे!!

most romantic hindi shayari for wife 

bedroom Love Romantic Shayari for Wife in hindi
shayari for wife 
खूबसूरत सा एक पल किस्सा बन जाता है,
जाने कब कौन ज़िंदगी का हिस्सा बन जाता है,
कुछ लोग ज़िंदगी मे मिलते हैं ऐसे,
जिनसे कभी ना टूटने वाला रिश्ता बन जाता है!!

Romantic Shayari For Wife On jis tarah rago me khoon

जिस तरह रगों में खून रहता है,
उसी तरह मुझे तेरी चाहत का जुनून रहता है,
ज़िंदगी की हर खुशी मंजूर है तुमसे,
बात हो तुम से तो दिल को सुकून रहता है!!

प्यासे को चार बूँद पानी ही काफ़ी है
इश्क़ मे चार दिन की ज़िंदगानी ही काफ़ी है
मरना हो तो समंदर मे क्यू जाना
उनकी पलकों से टपकता हुआ एक आँसू ही काफ़ी है!!

New Love Romantic Shayari For Wife

तुम मिले हर खुशी मिल गयी है हमे,
लगता है की दूसरी ज़िंदगी मिल गयी है हमे.
ज़िंदगी मे जिसका था सालो से इंतेज़ार हमे,
जीवन का साथी बिना माँगे मिल गया हमे!!
खफा भी रहते हैं और वफ़ा भी करते हैं,
इस तरह अपने प्यार को बयान भी करते हैं,
जाने कैसी नाराज़गी है मेरी उनसे,
खोना भी चाहते हैं और पाने की दुआ भी करते हैं!!

Wife ke liye Love Shayari Hindi

आज मेरा हर एक पल खूबसूरत है,
दिल में सिर्फ़ तेरी ही सूरत है,
कुछ भी कहे ये दुनिया गुम नही,
दुनिया से ज़्यादा हमें तेरी ज़रूरत है!!

bedroom Love Romantic Shayari for Wife in hindi

इश्क़ मैं सब शायरी करने लगते हैं यह सच है,
हर लफ्ज़ की गहराई को पहचाने की कोशिश वो करता है,
कहता की प्यार के समंदर में तैरने लगे हैं,
पर क्या सच में आप किसी से प्यार करने लगे हैं!!

Hindi Love Shayari for Wife

सवाल कुछ भी हो, जवाब तुम ही हो,
रास्ता कोई भी हो, मंज़िल तुम ही हो,
दुख कितना ही हो, खुशी तुम ही हो,
अरमान कितने भी हो, आरज़ू तुम ही हो,
गुस्सा कितना भी हो, प्यार तुम ही हो,
खवाब कोई भी हो, उस मे तुम ही हो

True Love Shayari For Wife 

इश्क़ तुझसे करता हूँ मैं ज़िंदगी से ज़्यादा,
मैं डरता नही मौत से तेरी जुदाई से ज़्यादा,
चाहे तो आज़माले मुझे किसी और से ज़्यादा,
मेरी ज़िंदगी में कुछ नही तेरी मोहब्बत से ज़्यादा!!
कुछ ख़ास मिला है आप से, मेरे दिल को साथ मिला है आप से,
जिस प्यार का सपना हर लड़की देखती है, वो प्यार मुझ मिला है आप से

sad shayari for wife in hindi 

जो कोई समझ न सके वो बात हैं हम,
जो ढल के नयी सुबह लाये वो रात हैं हम,
छोड़ देते हैं लोग रिश्ते बनाकर,
जो कभी न छूटे वो साथ हैं हम


यादें अक्सर होती हैं सताने के लिए,
कोई रूठ जाता है फिर मान जाने के लिए,
रिश्ते निभाना कोई मुश्किल तो नहीं,
बस दिलों में प्यार चाहिए उसे निभाने के लिए

इतना रोमांटिक मौसम भी मत कर भगवान, जरूरी नहीं की हर किसी के पास पकोड़े बनाने वाली बीवी हो..

funny shayari for wife hindi to english

Shadi ke pehle maine pyar kiya. Shadi ke baad ye maine kya kiya? Shadi ke pehle Dil to Pagal Hai. Shadi ke baad dil to pahal tha!

Biwi vo hoti hai jo, Shaadi ke baad apne pati baad apne pati kisari aadadto kobadal deti hai, aur baad me kehti hai ki, “aap pehle jaise nahi rahe”.
अगर आपको हमारा romantic shayari for wife  hindi  का' Collection पसंद आया तो ईस को Share करना  मत भूलना | Comment में बताइए की इनमे से आपको कौन सी Romantic Hindi Shayari for wife पसंद आई |  अगर आपके पास भी कोई बेहतरीन शायरी फॉर वाइफ है तो उसे भी Comment में शेयर कीजिये |

Please do not Enter Any Spam link in the Comment Box
EmoticonEmoticon