बुधवार, 27 मई 2020

Chai Shayari / Tea status hindi,Quotes in hindi

Chai Shayari/tea status hindi,Quotes in hindi

चाय शायरी | Chai Shayari, Status Quotes in Hindi | Tea Status and Quotes | 2 line on chai | Chay quotes for girlfriend | chai lover quotes | चाय लवर शायरी

Chai images with quotes


Chai images with quotes

Chai status In Hindi

"ठान लिया था कि अब और नहीं पियेगें 
चाय उनके हाथ की..
पर उन्हें देखा और लब बग़ावत कर बैठे"



Chai status In Hindi
"  मिलो कभी इस ठंड में,
चाय पर कुछ किस्से बुनेंगे."

"कड़क ठंडक में कड़क चाय का मज़ा
शराबी क्या जाने चाय का नशा





ये भी पढ़े :-Good morning Love Status in hindi


Chai ki chuski shayari

"आज तो चाय पीने आ जाओ
इतनी धुंध में भला कौन दिखेगा "

"सिर्फ मुझे ही नहीं इन चाय की कपो
 को भी लगी हैं लत तेरे होठों की "



"सुबह की एक चाय तुम्हारी भी
सुबह की एक चाय हमारी भी..!!


Chai quotes for Girlfriend With images

"ये चाय की मोहब्बत. 
तुम क्या जानो जनाब 

हर  घूंट मे बस..
तुम को ही याद करते है"



Chai quotes for Girlfriend With images

"ख़बर तब फैली मोहल्ले में 
तेरे - मेरे इश्क़ की
जब मेरे चाय .के कप पर 
तेरे होंठों के निशान मिले 



"चाय तो बहाना था, 
असली मकसद तो तुम से मिलने आना था.. 

Hindi Chai shayari for whatsapp

"मुझे तो ऐसी GF चाहिए जो 
सुबह चाय बिस्किट के साथ 
बाबू-सोना बोलकर Kiss करे.."



"किस हक से तुझे चाय पर बुलाऊं,  
तुंम मेरे होने का कभी दावा तो करो.."



"एक लफ्ज इश्क एक तन्हा शाम, 
एक प्याली चाय और बस तेरा नाम..

Tea status In Hindi

ताउम्र जलते रहे हैं धीमी धीमी आँच पर,
तभी ये इश्क़ और चाय मशहूर हुए हैं?

चाय दूसरी ऐसी चीज़ है,
जिससे आँखें खुलती है
पड़ोसन अभी भी पहले नम्बर पर है.. 



Chai Shayari/tea status hindi,Quotes in hindi

"कतरा कतरा मेरे हलक को तर करती है, 
मेरे रग-रग में चाय सफर करती है...

ये भी पढ़े :-Good Morning Status
"दिल तो टूटना ही था, चाय के दिवाने. 
इश्क कॉफी लवर से जो कर बैठे थे"

"जुठा पीने से प्यार बढ़ता है जान
ये कह कह कर उसने मेरी पूरी चाय पी ली.

"मैंने देखा ही नहीं कोई मौसम
मैंने चाहा है तुम्हें
चाय की तरह"



लगता हैं तुम चीनी भूल गयी हो, 
जरा अपने होठो की मिठास दे दो 
मेरी चाय की एक चुस्की लेकर..



Tea Status Hindi 

"बढ़ जाता है स्वाद  चाय की प्याली का,
अगर मूड हो रोमांटिक  चाय पिलाने वाले का..

"ट्रैन में मिलने वाली चाय की लोग 
चाहे जीतनी बुराई कर ले, लेकिन 
सफर करते वक़्त पीयेंगे 
चुस्कियां ले ले कर.. 

"चाय जैसी उबल रही है ज़िंदगी मगर,
हम भी हर घूँट का आनंद शौक़ से लेंगे..

ये भी पढ़े :-Ek dam Kadak Romantic Status in hindi
"सुनो जान.आज मौसम थोड़ा सर्द सा है,
अपनी बाहों में बिठा के चाय पिला  दो.."



शादी उसी लड़की से करूँगा,
जो सुबह उठते ही पूछे. जानू चाय दूँ या पप्पी?


सुनो मेरा मन कर रहा हैं तुम्हे चाय पर बुलाऊ, 
और चाय के साथ साथ कुरकुरे, चिप्स, दिखाऊ 
और बाद में धक्के मार कर भगा दू..."



असल जिंदगी वही जीते हैं
जो चाय पीते हैं

"#चाय हो या #चाहत,
दोनो #स्ट्रोंग ही #अच्छी लगती हैं!
Copy this

"ये चाय की मोहब्बत तुम क्या जानो 
हर एक घूँट में एक अलग ही नशा है"

"ना चाय लेते है
ना काफी लेते है
हम तेरे इश्क के मरीज है
सुबह उठते ही तेरा
नाम लेते"


हर घुट में तेरी याद बसी
कैसे कह दूँ चाय बुरी हैं.


Chai quotes and shayari in hindi

"कुछ इस तरह से शक्कर को 
बचा लिया करो,चाय जब पीओ हमें 
जहन में बैठा लिया करो."



Chai quotes and shayari in hindi

"तेरी यादों का नशा है मुझे
चाय की तरह
सुबह सबसे पहले
तेरी ही याद आती हैं"

"आज फिर चाय की मेज़ पर 
एक हसरत बिछी रह गयी,
प्यालियों ने तो लब छू लिए 
केतली देखती रह गयी."

"हाथ में चाय हो यादो में आप हो, 
फिर उस खुशनुमा सुबह की , क्या बात हो .

"भी सिसकियों की हाय लाया हूँ,
अहल-ए-गम बैठों जरा मैं चाय लाया हूँ."

दोस्तो आज मैंने आपको चाय lover के ऊपर बेस्ट chai quotes in hindi बताये है अगर आप इसको अपने दोस्तों के साथ शेयर करना चाहते है तो आसानी से आप copy के बटन को दबा कर इससे जहा चाहे वाह शेयर कर सकते हो और आपको ये chai lover quotes कैसे लगे मुझे जरूर बताइये कमेंट के माध्यम से


Please do not Enter Any Spam link in the Comment Box
EmoticonEmoticon